इस पोस्ट मे होली के शुभ अवसर पर गर्लफ्रेंड के लिए होली की रोमांटिक शायरी शेयर कर रहे है, जैसा की आप आप सभी जानते है की होली रंगो का त्योहार है, तो इस होली पर इन Holi Shayari for Girlfriend in Hindi जिसे आप अपनों के साथ शेयर सकते है, तो चलिये अब Shayari on Holi for Girlfriend in Hindi –गर्लफ्रेंड के लिए होली की रोमांटिक शायरी हिन्दी को जानते है।

गर्लफ्रेंड के लिए होली की रोमांटिक शायरी

Holi Shayari for Girlfriend in Hindi

Holi Shayari for Girlfriend in Hindi

सभी रंगों का रास है होली, मन का उल्लास है होली,  जीवन में खुशियां भर देती है, बस इसीलिए ख़ास है, होली हैप्पी होली

 

लगा है जो तुज पर रंग खुद पे लगा लू। रंगों की तरह रंगीन कर दो समां, ले लू तुजे बाँहों में फिर अपना बना लू।

होली के सुन्दर रंगों की तरह, आपका जीवन भी रंगों से भरा हुआ रहे, होली की शुभकामनाएं

 

खुदा करे हर साल चाँद बन के आए , दिन का उजाला शान बन के आए  कभी दूर ना हो आपके चेहरे से हंसी , ये होली का त्यौहार ऐसा मेहमान बन के आए..  होली मुबारक हो

 

लेकर मुट्ठी भर रंग, तेरे गालों पर मैं रंग लगाऊंगा। दुनिया सोचेगी की होली मना रहे है, पर मैं तो तुम संग दिल लगाउंगा।

 

काश कुछ ऐसा हो कि इस बार वो होली खेलने आ जाये ! और चुपके से मुझे रँग लगा जाये और मैं देखता रह जाऊँ !!

Romantic Shayari on Holi for Girlfriend in Hindi

रंग जो लगा है तेरे प्यार, रंग वो कभी ना छूटे। हर रंग छूटे ज़िन्दगी का, तुझसे प्रीत कभी ना छूटे।

सदा खुश सदा खुश रहूँ मैं, मुझे जीने का ऐसा ढंग दो।

 

हंसती-खिलती रहो तुम, बरसाओ तुम ढेर सारा प्यार, चेहरे पर हो तुम्हारे फूलों की बौछार, मुबारक हो तुम्हें होली का त्यौहार।

धीरे-धीरे ही सही पर लिखी, जा रही है अपनी इश्क इश्क की डायरी,
रंगों के त्यौहार पर तुम्हें, मेरी तरफ से यह खास होली शायरी। Happy Holi to You My Love!

 

लाल नहीं, पीला नहीं, मुझे अपने रंग में रंग दो।

खूब मजेदार होगी होली, जब तुम रंग लगाओगे।
पिचकारी से या गुलाल से, बताओ, कैसे रंग लगाओगे।

 

होली खुशियों से भर गई मेरी क्यूंकि तू मेरे संग है, आज मुझसे मत पूछ की इतना खुश क्यूँ हूँ मैं, तू है जो मेरे साथ तो ज़िन्दगी में नई उमंग है.

मथुरा की खुशबु, गोकुल का हर, वृंदावन की सुगंध, बरसाने की फुहार।

राधा की उम्मीद, कान्हा का प्यार, मुबारक हो आपको होली का त्यौहार।

Holi Shayari for Girlfriend in Hindi

रंगों से भरा रहे जीवन तुम्हारा, खुशियाँ बरसे तुम्हारे आँगन।

इन्द्रघनुष सी खुशियाँ आये, आओ मिलकर होली मनाये।

 

वसंत ऋतु की बहार, चली पिचकारी उड़ा है गुलाल। रंग बरसे नीले हरे लाल, मुबारक हो आपको होली का त्यौहार।

इस बार तुम्हें अपने, प्यार के रंग में ऐसे रंग रंगुगा। छूट जाएगा रंग सारा, पर मैं तुम्हें कभी नहीं छोडूंगा।

राधा के रंग और कनैया की पिचकारी, प्यार के रंग से रंग दो दुनिया सारी,
ये रंग ना जाने कोई मजहब ना बोली, मुबारक हो आपको खुशियो भरी होली.

 

महोब्बत के रंग तुम पर बरस देंगे आज, अपने प्यार की बौछार से तुम्हें भीगा देंगे आज। तुम पे बस निशान हमारे ही दिखेंगे, कुछ इस तरह रंग तुम्हे लगा देंगे आज।

भीगा के तुजे पानी में, तेरे साथ भीग जाना है। हो कर रंगों से रंगीन आज, अपने गालो से रंग तेरे गालो पे लगाना है।

गर्लफ्रेंड के लिए होली की रोमांटिक शायरी

प्यार हमेशा रहे अपनों के संग, खुशियां घर में हो और झूमे सारा तन मन, ऐसा हो इस बार होली का रंग। - होली की हार्दिक शुभकामनाएं
रंगों से भरा रहे जीवन तुम्हारा, खुशियाँ बरसे तुम्हारे आँगन,
इन्द्रघनुष सी खुशियाँ आये, आओ मिलकर होली मनाये।
होली में वो आज फिर से नशे में हुआ है, भांग खाकर खुद को भूल गया है, देखो ये रंग फिर से कुछ लाया है। - Happy Holi

 

सब पर होली का रंग चढ़ा है, चलो हम भी होली के रंग में रंगते हैं, इस बार फिर से होली खेलते हैं। - होली की हार्दिक शुभकामनाएं

 
आज हकीकत की बात होगी, हर घर में रंगो की बात होगी, कोई गिला शिकवा नहीं, होली पे एक दूसरे से खूब मज़ाक होगी। - Happy Holi
 
गुलाल का रंग, गुब्बारों की मार, सूरज की किरणे,खुशियों की बहार,
चाँद की चांदनी, अपनों का प्यार, मुबारक हो आपको रंगों का त्यौहार.
 
होली खेल रहे हैं सारे दिल से दिल को मिलाकर, काश ये दिन हर दिन आए नफरत को दूर भगाकर। - होली की हार्दिक शुभकामनाएं
 
दिल का रंग बताओ ना इस होली पर खुद को रंग लगाओ ना। - होली की हार्दिक शुभकामनाएं
 
ज़ुबां पर नाम रख के जज़्बात जला देते हो, ये होली का त्यौहार नही जो खेलने से पहले जला दो। - Happy Holi
 
ये रंगो का त्योहार है इसमें मज़ाक भी सह लेना, थोड़ा गुफ्तगू करना खुद से और होली खेल भी लेना। - होली की हार्दिक शुभकामनाएं..

Holi Romantic Shayari for Girlfriend in Hindi 2024

Shayari on Holi for Girlfriend in Hindi

बहुत हुआ इंतजार तुमसे दूर रहने का मुझे है मलाल इस बार खेलेंगे होली हम लेके हांथ में गुलाल। - होली की हार्दिक शुभकामनाएं
 
होली देखो आई है रंग हज़ार लाई है, संग में अपने खुशीयों की सौगात लेके आई है। - Happy Holi
 
गिले शिकवे भुला कर खुशियां मनाओ सभी, चलो होली आ गई दिल से दिल मिलाओ सभी। - Happy Holi

 

वसंत ऋतु की बहार, चली पिचकारी उड़ा है गुलाल, रंग बरसे नीले हरे लाल, मुबारक हो आपको होली का त्यौहार॥

गुलाल का रंग, गुब्बारों की मार, सूरज की किरणे,खुशियों की बहार, चाँद की चांदनी, अपनों का प्यार, मुबारक हो आपको रंगों का त्यौहार. हॅप्पी होली

राधा का रंग और कान्हा की पिचकारी, प्यार के रंग से रंग दो दुनियाँ सारी, यह रंग ना जाने कोई जात ना कोई बोली, मुबारक हो आपको रंगों भरी होली, होली की हार्दिक शुभकामनाएं॥ 

 

रंग में डूब जाने का मन है, ये मौसम ही कुछ लाजवाब सा है, इस त्यौहार में रंग में रंगने का मौसम है। - होली की हार्दिक शुभकामनाएं

 

आ तुजे भीगा दे ज़रा, तुजे प्यार के रंग लगा दे जरा। करीब आये तेरे रंग लगाने, और किसी बहाने से सीने से लगा ले जरा।

होली के इस त्यौहार को, समजो मेरे प्यार को, यह त्यौहार है मेरे सच्चे प्यार का इजहार।
रंगों के त्यौहार में सभी रंगों की हो भरमार, ढेर सारी खुशियो से भरा हो आपका संसार।

 

सदा मीठी रहे तुम्हारी बोली, खुशियों से भरे तुम्हारी झोली,
मेरी तरफ से मुबारक हो होली तुम्हें, हैप्पी होली।

 
 

राधा के रंग और कनैया की पिचकारी, प्यार के रंग से रंग दो दुनिया सारी।
ये रंग ना जाने कोई मजहब ना बोली, मुबारक हो आपको खुशियो भरी होली।

 

सभी रंगों का रास है होली, मन का उल्लास है होली, जीवन में खुशियाँ भर देती है, बस इसीलिए ख़ास है होली।

 

इन रंगो से भी सुन्दर हो ज़िन्दगी आपकी, हमेशा महकती रहे यही दुआ हैं हमारी।
कभी न बिगड़ पाए ये रिश्तो के प्यार की होली, ए-मेरे यार आप सबको मुबारक हो ये होली।

 

उन पर क्या चढ़े होली का रंग, जो रंग चुके प्यार के रंग में।
उन पर क्या हो भंग का असर, जो मतवारे हैं प्रेम के भंग में।

 

देते हैं आपको हम दिल से ये दुआयें, होली के रंग आपके जीवन में भर जाएँ,
आपके सभी सपने चुटकी में पूरे हों, आप के जीवन दुःख कभी न आयें। रंगों के त्यौहार होली की हार्दिक शुभकामनाएं.

 

मुझे होली की नहीं, तेरी प्रीत के रंग रंगना है। मुझे किसी के साथ नहीं, बस तेरे साथ जीना है।

भर लू तुजे बाहोँ में, तुज पर चढ़ा रंग खुद पे चढ़ा दू। हो के तेरी आज में सनम, रंगों की तरहा अपनी दुनिया को रंगीन बना लू। तेरे होंठो को अपने होंठो से लगा लू,

होली के रंग बिखरेंगे, क्योंकि पिया के संग अब हम भी तो भीगेंगे, होली में इस बार और भी रंग होंगे, क्योंकि मेरे पिया मेरे संग होंगे.

होली का ये रंग तो छूट जाएगा, पर तेरे प्रेम का रंग नहीं छूट पाएगा। ये होली तभी लुभावन होगी, जब तू अपने हाथो से गुलाल लगाएगा।

तो आप सभी को यह आर्टिकल गर्लफ्रेंड के लिए होली की शायरी - Shayari on Holi for Girlfriend in Hindi जरूर पसंद आया होगा, जिसे आप दोस्तो और अपनों के साथ जरूर शेयर करे, तो आपको यह आर्टिकल कैसा लगा, कमेन्ट मे भी जरूर बताए

इन पोस्ट को भी पढे :-

Post a Comment

Previous Post Next Post